Mera Attitude To Meri Nishani Hai, Attitude Status - e-Thing need to know

Latest Update

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Tuesday, May 12, 2020

Mera Attitude To Meri Nishani Hai, Attitude Status


Best Attitude Status For Boy And Girls In Hindi



Attitude Status In Hindi


Hum Apna Attitude To Waqt Aane Pe Dikhayenge,
Tu Sahar Kharid Uspar Raj Karke Hum Dikhayenge.



Attitude Status


Mera Attitude To Meri Nishani Hai, 
Tu Bta Tujhe Kya Pareshani hai.


1. सुन भाई मेरी वाली को पटाना कोई बच्चों का खेल नहीं है
क्योंकि इंडिया में जितने ज्यादा रेलवे फाटक हैं उससे ज्यादा तो मेरी वाली के नाटक है। attitude status

2. राह बदले या वक्त बदले, हम तो अपनी मंजिल पाएंगे, जो समझते हैं खुदको बादशाह, एक दिन उसे अपने दरबार में जरूर नचायेगे। attitude shayri

3. हमसे बात करनी हो तो दिल से कर लेना, timepass तो मैं selfie लेकर भी कर लेता हूं। attitude shayri

4.पगली हमारे editing की तो बात ही ना कर, हम famous हैं उसकी वजह हमारा attitude हैं.. तभी तो पूरी दुनिया कहती है... लगता बच्चा है, पर सब का बाप है। attitude shayri

5. कहने को ही मैं अकेला हूं, पर हम चार हैं एक मैं, मेरी परछाई, मेरी तन्हाई और तेरा एहसास।

6. झूम लूं तेरी बाहों में एक खुशी बनकर, जो मिल जाए तू मुझे एक जिंदगी बनकर।

7. तू कल भी दिल में थी और आज भी बस कल तक favorite list में थी... आज block list में है।

8. मेरा बुरा चाहने वालों समझ लो तुम्हारी मौत आई है, क्यूंकि यमराज तो अपना छोटा भाई है।

9.जिसकी जितनी बड़ी औकात होती हैं वो उतने ही बड़े फैसले लेता हैं, कांग्रेस ने चवन्नी बन्द की थी।

10. दिखती है ना खुशी कहीं, ना कहीं गम बिकता है, लोग गलतफहमी में  हैं, कि शायद कहीं मरहम बिकता है.

Also Read:-



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here